देश

सोनिया गांधी अगर मध्य प्रदश से राज्यसभा जाएं तो हमें खुशी होगी : The Hindkeshariसे बोले जीतू पटवारी

27 फरवरी को मध्य प्रदेश की पांच राज्यसभा सीटों पर चुनाव होना है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि अगर सोनिया गांधी मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाएंगी तो हमें खुशी होगी. The Hindkeshariसे बातचीत के दौरान जीतू पटवारी ने कहा कि वो ऐसी नेता हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री पद का त्याग किया है. अगर वह मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाएं तो हमारे लिए ये सौभाग्य की बात होगी. इससे मध्य प्रदेश का सम्मान बढ़ेगा और मध्य प्रदेश की आवाज में ताकत आएगी. यह अध्यक्ष के रूप में केवल मेरी ही मांग नहीं है बल्कि हमारे कमलनाथ जी की भी यही मांग है. 

यह भी पढ़ें

जीतू पटवारी ने बताया कि कमलनाथ कुछ वक्त पहले ही सोनिया गांधी से मिलकर आए थे और उन्होंने भी उनसे आग्रह किया था. उन्होंने कहा, हमारे सारे वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और सारे विधायक एक साथ एक भाव से यह बात कह रह हैं कि सोनिया गांधी को मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाना चाहिए. कमलनाथ पद के भूखे नहीं हैं और अगर यही उनकी मर्जी है तो हम भी उनके साथ हैं. 

जीतू पटवारी ने कहा, कमलनाथ हमारे सीनियर लीडर हैं. अपने नाम पर उन्होंने कहा कि मैं कहीं से कहीं तक दावेदार नहीं हूं. मुझे पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. किस वजह से एक ही व्यक्ति को दो पद दिए गए हैं. अगर मुझे पार्टी कहेगी तो भी मेरी न है. मैं न कैंडिडेट था न हूं और न रहूंगा. कई वरिष्ठ नेता हैं जो योग्य भी हैं. उनमें से कोई जाएगा और नहीं तो सोनिया गांधी जाएंगी. 

यह भी पढ़ें :-  Meeting held in the Ministry : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मंत्रालय में ली बैठक...संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़) से 20 जनवरी को आरंभ होगा बीआरटीएस कॉरिडोर हटाने का कार्य

बता दें कि 27 फरवरी को मध्य प्रदेश की पांच राज्यसभा सीटों पर चुनाव होना है. इन पांच में से 4 बीजेपी और 1 सीट कांग्रेस के खाते में जाना तय माना जा रहा है.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button