देश

दिल्ली में सर्दी का सितम जारी, उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, कोहरे के कारण 28 ट्रेनें देरी से चल रही हैं

ठंड और कोहरे के कारण 28 ट्रेनें देर से चल रही हैं.

पंजाब का मौसम

पंजाब में ठंड का प्रकोप जारी है. कई इलाकों में कोहरे की मौजूदगी देखी जा रही है. पंजाब में शीतलहर भी देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग के अनुसार, वर्तमान में पंजाब के कई इलाकों का तापमान 6 डिग्री सेल्सियस है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले 2-3 दिनों तक ठंड से कोई राहत नहीं मिलने की आशंका है.

हरियाणा का मौसम

हरियाणा में भी ठंड का कहर जारी है. हरियाणा के कई इलाकों का तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. हरियाणा में कोहरे का असर दिख रहा है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले 2-3 दिनों तक मौसम का यही हाल रहने वाला है.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश का मौसम

उत्तर प्रदेश के पश्चिमी भाग में लोगों को ठंड से राहत मिलने की कोई आशंका नहीं है. मुजफ्फरनगर, आगरा सहित पश्चिमी क्षेत्रों ठंडी हवाएं हावी रहेंगी. कोहरे से भी लोगों की राहत नहीं मिलने वाली है.

पूर्वांचल का मौसम

वाराणसी, प्रयागराज, बहराइच और लखनऊ समेत यूपी के कई पूर्वी क्षेत्रों में ठंड का प्रकोप जारी है. इन क्षेत्रों में तामपान 10 डिग्री सेल्सियस है. अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस देखने को मिला.

बिहार का मौसम

बिहार में भी ठंड का प्रकोप देखने को मिल रहा है. शीतलहर के कारण लोगों को ठंड से राहत नहीं मिल रही है. अगले 3 दिन तक बिहार में कोहरे की भी आशंका की जा रही है. पटना और गया में तापमान में भारी गिरावट देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें :-  जहरीले सांप की जान बचाने के लिए पुलिसवाले ने मुंह से दिया सीपीआर, VIDEO देख हैरत में पड़े लोग

राजस्थान का मौसम

राजस्थान में अभी भी कई इलाकों में कोहरे, शीतलहर और जोरदार सर्दी का कहर लगातार जारी है. प्रदेश में अभी भी कई इलाके अति शीत लहर की चपेट में हैं. जयपुर में सोमवार रात को सर्द हवाओं ने लोगों को फिर ठिठुरा दिया. मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को सबसे सर्द शहर सीकर जिले का फतेहपुर रहा.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button