देश

कर्नाटक के उडुपी में एक महिला और उसके तीन बेटों की चाकू मारकर हत्या

बेंगलुरु: कर्नाटक के उडुपी शहर में एक 12 वर्षीय लड़के सहित चार लोगों के परिवार की हत्या कर दी गई. पुलिस सूत्रों ने कहा कि अपराध के मकसद की जांच की जा रही है और संदिग्ध अभी भी फरार हैं. हत्याओं ने उडुपी के निवासियों को झकझोर कर रख दिया है.

यह भी पढ़ें

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उडुपी में तृप्ति नगर के पास एक घर के अंदर पहले परिवार के तीन सदस्यों की हत्या की गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि 12 वर्षीय लड़का शोर सुनकर कमरे में दाखिल हुआ था और हमलावरों ने कोई सबूत न छोड़ने के लिए कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी.

पड़ोस की एक लड़की ने पुलिस को बताया कि वह हंगामा देखकर बाहर आई थी, लेकिन संदिग्धों ने उसे धमकी दी. शवों की पहचान 46 वर्षीय हसीना और उसके 23 वर्षीय बच्चे अफगानी के रूप में की गई है. 21 साल की अयनाज और 12 साल का लड़का था.

चाकू लगने से घायल हुई हसीना की सास का अस्पताल में इलाज चल रहा है. उडुपी के पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने संवाददाताओं से कहा, “चार की हत्या कर दी गई है और एक घायल है. हसीना और उसके तीन बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. उसकी सास को गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.” उन्होंने कहा, “हमने घटनास्थल का दौरा किया है. हम जांच करेंगे और अपराधी को जल्द पकड़ने के प्रयास करेंगे.”

ये भी पढ़ें:- 
दिवाली पर CM बघेल का तोहफा, कांग्रेस की सरकार आने पर महिलाओं को मिलेंगे 15 हजार रुपये

यह भी पढ़ें :-  लैंड फॉर जॉब मामला: कोर्ट ने तेजस्वी यादव को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जाने की दी अनुमति

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button