देश

आतिशी अपने दावे के पक्ष में सबूत दें, वरना कानूनी कार्रवाई के लिए रहें तैयार : BJP नेता वीरेंद्र सचदेवा

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी को उनके इस आरोप का ब्योरा देने की चुनौती दी कि उन्हें भाजपा में शामिल होने की पेशकश की गयी था अथवा कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा गया था. सचदेवा ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यदि आतिशी अपने इस दावे के पक्ष में सबूत देने में विफल रहती हैं कि भाजपा ने उनके एक करीबी मित्र के माध्यम से पार्टी में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क किया था, तब भाजपा आप की मंत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ यदि आतिशी उस व्यक्ति का ब्योरा नहीं दे पाती हैं जिसके बारे में उन्होंने दावा किया है कि उसने भाजपा में शामिल होने के लिए हमारी तरफ से उनसे संपर्क किया था, तब हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. वह हम पर निराधार आरोप लगाकर बचकर नहीं निकल सकती हैं.”

इस बीच, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी आप नेता से माफी मांगने की मांग की और चेतावनी दी कि यदि वह अपने दावे के समर्थन में सबूत नहीं देती हैं तो उन्हें कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहना चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘‘ हम चाहते हैं कि हम पर झूठा आरोप लगाने को लेकर आतिशी माफी मांगें अथवा उस व्यक्ति के बारे में सबूत दें जिसने उनसे संपर्क किया. यदि आज शाम तक वह अपने दावे के पक्ष में कुछ पेश नहीं कर पाती हैं तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे.”

यह भी पढ़ें :-  शाहरुख खान के बेटे को क्लीन चिट देने वाले एनसीबी अधिकारी ने लिया वीआरएस
आतिशी ने दिन में इससे पहले दावा किया था कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने उनसे कहा था कि उन्हें भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए.

आतिशी ने संवाददाता सम्मेलन में दावा किया था, ‘‘ भाजपा ने एक बेहद करीबी व्यक्ति के जरिए मुझसे संपर्क किया था, जिसने मुझे सुझाव दिया कि अपने राजनीतिक करियर को बचाने के लिए मुझे भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए. अन्यथा मुझे एक महीने के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को The Hindkeshariटीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button