देश

लोकसभा चुनाव से पहले शरद पवार को झटका देने की तैयारी में बीजेपी, एकनाथ खडसे की घर वापसी तय

एकनाथ खडसे की बीजेपी में वापसी तय मानी जा रही है.. (फाइल फोटो)

Maharashtra BJP: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और राकांपा के शरद पवार के गुट के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे ( Eknath Khadse) की चार साल बाद  बीजेपी में वापसी तय मानी जा रही है. लोकसभा चुनाव से पहले शरद पवार को बड़ा झटका देने की तैयारी मानी जा रही है. सूत्र बताते हैं कि एकनाथ खडसे BJP में वापसी करेंगे. बीजेपी चाहती है एकनाथ खडसे बिना शर्त बीजेपी में वापसी करें. हालांकि उनकी बहू रक्षा खडसे को BJP ने महाराष्ट्र की रावेर सीट से एक बार फिर प्रत्याशी बनाया है.

एकनाथ खडसे पर मंत्री रहते हुए लगे थे भ्रष्टाचार के आरोप

यह भी पढ़ें

बता दें कि एकनाथ खडसे पर मंत्री रहते भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्हें फडणवीस सरकार से इस्तीफा देना पड़ा था.  बीजेपी छोड़ते वक्त देवेंद्र फडणवीस पर खडसे ने काफी गंभीर आरोप लगाए थे. जब से चुनाव आयोग ने फैसला लिया कि राकांपा अजित पवार की है वे तभी से लाइमलाइट से दूर चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि बीजेपी ने उनके आने को हरी झंडी दिखा दी है, लेकिन अभी घोषणा नहीं की है.

बहू रक्षा खडसे ने दिया था ये बयान

बहू रक्षा खडसे ने भी कहा था कि पिछले कुछ दिनों में कई बड़े लोग बीजेपी में शामिल हुए. हमारी और सबकी इच्छा है कि एकनाथ खड़से बीजेपी में शामिल हों, भले ही एकनाथ खडसे का बीजेपी में आना वरिष्ठ स्तर का फैसला है, लेकिन एकनाथ खड़से के मन में क्या है, ये सब कुछ होने के बाद ही हमारे सामने आएगा.

यह भी पढ़ें :-  आकाश आनंद : लंदन से एमबीए ग्रेजुएट से मायावती के राजनीतिक उत्तराधिकारी तक

बीजेपी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाने वाले खडसे की वापसी होगी दिलचस्प

गौरतलब है कि एक बार एकनाथ खडसे भी उनकी बीजेपी में वापसी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मुझे बीजेपी ने प्रताड़ित किया है, इसलिए मैं दोबारा बीजेपी में शामिल होने की सोचूंगा भी नहीं, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि एकनाथ खडसे क्या करते हैं. 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button