देश

"लॉरेंस बिश्नोई को खत्म कर देंगे": सलमान खान से मुलाकात के बाद CM एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे ने अभिनेता के घर के बाहर कहा, “मैंने सलमान खान से कहा है कि सरकार आपके साथ है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जाएगी. हम मामले की तह तक जाएंगे. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. किसी को भी इस तरह  निशाना नहीं बनाना चाहिए.”

साथ ही उन्होंने कहा, “किसी भी गैंग या गैंगवार की इजाजत नहीं दी जाएगी. हम ऐसा नहीं होने देंगे. हम (लॉरेंस) बिश्नोई को खत्म कर देंगे.”

रविवार सुबह करीब 5 बजे बाइक सवार दो लोगों ने बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की थी, जहां अभिनेता अपने परिवार के साथ रहते हैं. 

दोनों लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के हैं सदस्‍य : पुलिस सूत्र 

इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि जिन लोगों को आज गिरफ्तार किया गया है, वे बैकपैक लेकर आए थे और उन्‍होंने टोपी पहनी हुई थी. उन्हें अभिनेता के घर पर गोलीबारी करते देखा गया. साथ ही संदिग्धों में से एक ने काली जैकेट और डेनिम पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट पहना था, जबकि दूसरे ने डेनिम पैंट के साथ लाल टी-शर्ट पहन रखी थी. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दोनों कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं, जो गायक-राजनेता सिद्धू मूसेवाला के साथ ही राजपूत नेता और करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सहित कई हाई-प्रोफाइल हत्याओं के मामलों में तिहाड़ जेल में है.  

इससे पहले, सीएम शिंदे ने घटना के दिन अभिनेता से फोन पर बात की थी. उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी बात की थी और अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया था.

यह भी पढ़ें :-  कांग्रेस सांसद के ठिकानों से कैश बरामदगी मामले में हवाला ऑपरेटर, मुखौटा कंपनियों की भूमिका जांच के दायरे में

नवंबर 2022 से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार की धमकियों के बाद सलमान खान को वाई-प्लस सुरक्षा दी गई है. अभिनेता निजी बंदूक रखने के लिए भी अधिकृत हैं और उनके पास एक बुलेटप्रूफ कार है. 

ये भी पढ़ें :

* VIDEO: जान से मारने की धमकी के बाद पहली बार घर से बाहर निकले सलमान खान, साथ में निकला सिक्योरिटी का पूरा हुजूम

* “आरोपी ने सलमान खान के घर की 3 बार रेकी की, 5 गोलियां चलाईं”: मुंबई पुलिस

* Salman Khan House Firing: शूटर पनवेल में 1 महीने से कर रहे थे सलमान खान का इंतजार, फार्म हाउस पर हमला करने की थी साजिश

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button