देश

मोदी सरकार के इंजन में कमलनाथ सरकार का इंजन लग गया, तो रुक जाएगी विकास की ट्रेन : देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो).

इंदौर:

Madhya Pradesh Elections 2023: मध्य प्रदेश के मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता में बहाल रखने का आह्वान करते हुए महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कहा कि अगर ‘‘किसी छोटी-सी गलती से” कांग्रेस की सरकार बन गई, तो राज्य का विकास रुक जाएगा. राज्य में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा.

यह भी पढ़ें

फडणवीस ने इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की चुनावी सभा में कहा,‘‘मध्यप्रदेश में फिलहाल भाजपा की ‘डबल इंजन’ की सरकार है, लेकिन किसी छोटी-सी गलती से अगर कांग्रेस की सरकार आ गई, तो विकास की ट्रेन रुक जाएगी क्योंकि नरेन्द्र मोदी सरकार का इंजन इस ट्रेन को जब तरक्की की राह पर आगे ले जाने की कोशिश करेगा, तो कमलनाथ सरकार का इंजन इसे पीछे की ओर खींचेगा.”

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश में गरीब कल्याण और समावेशी विकास का नया मॉडल पेश किया है. फडणवीस ने दावा किया कि विधानसभा चुनावों के समय कांग्रेस मतदाताओं को लगातार ‘‘वादों की रेवड़ियां” बांट रही है, लेकिन उन्हें ये रेवड़ियां मिलने नहीं वाली हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी अपने चुनावी वादे निभाने में नाकाम रही है.

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बयान में कहा है कि पार्टी के कुछ नेताओं को ‘‘हिंदू” शब्द से कथित तौर पर नफरत है. इस बयान का हवाला देते हुए फडणवीस ने कांग्रेस पर निशाना साधा कहा और कहा,‘‘हम तो पहले से कह रहे हैं कि ये लोग राम के भी नहीं हैं और काम के भी नहीं हैं.”

यह भी पढ़ें :-  Exclusive - बेरोजगारी पुरानी समस्या, मोदी सरकार ने जैसे कदम उठाए, उनका कोई सानी नहीं : राजनाथ सिंह

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button