देश

तंबाकू को लेकर बहस के बाद नशे में धुत यूपी पुलिस के जवान ने शिक्षक को मारी गोली, मौत

मुजफ्फरनगर (उप्र):

वाराणसी से बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर मुजफ्फरनगर एसडी इंटर कॉलेज आए एक शिक्षक की पुलिस के एक मुख्य आरक्षी ने आपसी विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच तंबाकू को लेकर बहस हुई और इसके बाद नशे में धुत यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल चंद्र प्रकाश ने स्कूल शिक्षक धर्मेंद्र कुमार को गोली मार दी.

यह भी पढ़ें

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि वाराणसी के शिक्षा विभाग की एक टीम पुलिस की सुरक्षा में मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित एसडी इंटर कॉलेज में बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं लेकर आई थी. शिक्षा विभाग की टीम में शिक्षक धर्मेंद्र कुमार, संतोष कुमार और दो चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी शामिल थे. कॉलेज का द्वार बंद होने के कारण टीम के सदस्य वाहन में ही बैठे हुए थे.

एएसपी ने बताया कि रविवार रात को कॉलेज के बाहर वाहन में सोते समय शिक्षक धर्मेंद्र और मुख्य आरक्षी चंद्र प्रकाश के बीच झड़प हो गई थी. कांस्टेबल शराब के नशे में था और लगातार शिक्षक से तंबाकू की मांग कर रहा था. हालांकि, जब शिक्षक ने तंबाकू नहीं दिया, तो उनके बीच बहस हो गई और पुलिसकर्मी ने अपने सर्विस हथियार से उस पर गोली चला दी.

प्रजापत ने बताया कि गंभीर रूप से घायल शिक्षक धर्मेंद्र कुमार को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शिक्षक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी मुख्य आरक्षी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वाहन में मौजूद अन्य सभी लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-  "अगर आप में साहस है तो..." बीजेपी के 'परिवारवाद' कमेंट पर कांग्रेस के प्रियांक खरगे ने दिया जवाब

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button