देश

"मैंने उनका हाल पूछा, उन्होंने पंजाब का…" : अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मिले भगवंत मान

नई दिल्‍ली :

पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने तिहाड़ जेल में कैद दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. भगवंत मान ने बताया कि वह केजरीवाल से एक सामान्‍य कैदी की तरह मिले. साथ ही उन्‍होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल को जेल में कोई सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं. वहीं, केजरीवाल से हुई बातचीत के बारे में भगवंत मान ने कहा, “मैंने उनका हाल पूछा… उन्‍होंने पंजाब का.”

यह भी पढ़ें

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा, “जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से करीब आधे घंटे तक मुलाकात हुई, उन्हें वो सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं, जो कट्टर अपराधियों को मिलती हैं. 12 से 12:30 के बीच में मुलाकात हुई. मुलाकात की जो कुर्सी थी… बहुत दुख हुआ, जो हार्डकोर क्रिमिनल होते हैं, उनकी वाली सहूलियते भी नहीं मिल रही हैं, उनका कसूर क्या है. उन्होंने स्कूल अस्पताल बना दिए… यही कसूर है, बिजली फ्री कर दी यही कसूर है. वह केजरीवाल को ऐसे ट्रीट कर रहे हैं, जैसे बहुत बड़ा आतंकवादी पकड़ा गया हो.”

भगवंत मान ने कहा, “जेल मैनुअल बताता है कि अच्छे व्यवहार वालों को फेस टू फेस मिलवाया जा सकता है. यह चीज इन्हें बहुत महंगी पड़ेगी. अरविंद केजरीवाल जो कट्टर ईमानदार हैं, आज उन्हें ऐसे ट्रीट किया जा रहा है. आमने-सामने बात नहीं हुई. शीशा लगा हुआ था और हम एक-दूसरे से फोन पर बात कर रहे थे. मुलाकात के दौरान मैंने पूछा आप कैसे हो.. उन्होंने कहा कि यह बताओ पंजाब का हाल कैसा है? मेरी चिंता मत करो. मैंने कहा पंजाब भी अच्छा है, असम होकर आया हूं.”

यह भी पढ़ें :-  अरविंद केजरीवाल को दिल्ली हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, ED से 2 अप्रैल तक मांगा गया जवाब

पंजाब के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक डिसिप्लिन पार्टी है. हमारी पूरी पार्टी एक साथ है, हम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं. वह बाहर आएंगे और 4 जून को जब लोकसभा चुनाव के रिजल्ट आएंगे, तब आम आदमी पार्टी बड़ी पॉलिटिकल शक्ति बनेगी.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button