देश

कनाडा में पत्नी को मारा चाकू, वीडियो कॉल कर मां से बोला- "उसे हमेशा के लिए सुला दिया"

कानडा में पत्नी की हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

कनाडा में एक दिल दहलादेने वाली घटना सामने आई है. पंजाब के एक शख्स पर कनाडा में अपनी पत्नी की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या (Canada Wife Murder) करने का आरोप है, अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 41 साल की बलविंदर कौर ब्रिटिश कोलंबिया के एबॉट्सफ़ोर्ड में अपने घर पर घायल हालत में पाई गईं.  अधिकारियों के मुताबिक, यह घटना 15 मार्च को वैगनर ड्राइव के 3400-ब्लॉक पर हुई. 

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें-CAA के खिलाफ दाखिल 200 से ज्यादा याचिकाएं, सुप्रीम कोर्ट आज से शुरू करेगा सुनवाई

पत्नी की हत्या के बाद पति गिरफ्तार

कनाडा की इंटीग्रेटेड होमिसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम के बयान के मुताबिक, “महिला की जान बचाने की कोशिश की गई, लेकिन दुख की बात है कि कुछ ही समय बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.” इस मामले में महिला के पति जगप्रीत सिंह को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. हैरानी की बात यह है कि जगप्रीत ने लुधियाना में अपनी मां को वीडियो कॉल कर बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. 

“पैसों को लेकर कपल के बीच होती थी बहस”

बलविंदर कौर की बहन ने ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ को बताया, “मेरी बहन की चाकू मारकर हत्या करने के बाद, जगप्रीत ने लुधियाना में अपनी मां को वीडियो कॉल कर कहा कि मैंने उसे हमेशा के लिए सुला दिया है.” उनका कहना है कि कपल के बीच पैसों को लेकर हर रोज बहस होती थी. दो हफ्ते पहले ही कनाडा पहुंचा जगप्रीत काम नहीं कर रहा था और बेरोजगार था. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे, एक बेटी और एक बेटा भी है.

यह भी पढ़ें :-  हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बाद और मज़बूत होकर उभरा अदाणी समूह, निवेश बढ़ा, मिले नए प्रोजेक्ट

“बलविंदर कौर को कभी भी परेशान नहीं किया”

हालांकि, जगप्रीत के परिवार ने सभी आरोपों से इनकार करते हुए दोनों को खुशहाल कपल बताया. जगप्रीत के भाई ने ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ से कहा कि अभी उनके पास इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है कि उस रात उनके भाई और उसकी पत्नी के बीच क्या हुआ था. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार ने बलविंदर कौर को कभी भी परेशान नहीं किया दोनों खुशहाल कपल थे और घटना से कुछ घंटे पहले खरीदारी करके लौटे थे.’

उन्होंने कहा कि, ” मेरे भाई ने मां को फोन करके बताया कि उसने गलती से अपनी पत्नी को घायल कर दिया है. वह माफ़ी मांग रहा था. उन्होंने कहा कि कुछ भी जानबूझकर नहीं किया गया. उस रात जो हुआ उसके पीछे का कारण कोई नहीं जानता क्योंकि उनकी बेटी भी बाहर थी.”

ये भी पढ़ें- The Hindkeshariबैटलग्राउंड : 2024 के चुनाव में PM मोदी की लोकप्रियता कितनी रहेगी हावी? क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स | 10 बड़ी बातें

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button