देश

UP: बेटी की मौत से गुस्साए मायके वालों ने फूंका ससुराल वालों का घर, दो की मौत

फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

प्रयागराज:

प्रयागराज में एक विवाहिता का शव उसके कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने की खबर जैसे ही उसके घरवालों को मिली, उन्होंने ससुराल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया. इतना ही नहीं मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को उनके घर मे बंद कर घर को आग लगा दी. धूमनगंज के झलवा की रहने वाली आंशिका केसरवानी की शादी मुट्‌ठीगंज के अंशु के साथ 13 फरवरी 2023 को हुई थी. अंशिका के परिवार वालों का कहना है कि या तो अंशिका को मारकर लटका दिया गया या फिर परेशान आकर उसने आत्महत्या कर ली है.

यह भी पढ़ें

सोमवार रात लगभग 10:30 बजे के बाद अंशिका के घरवालों को ससुराल की ओर से फोन आया और बेटी की मौत की खबर दी गई. मौके पर जब अंशिका के घर वाले पहुंचे और किसी तरह दरवाजा खोला. कमरे के अंदर अंशिका केसरवानी का शव मौजूद था. शव देख परिजनों में कोहराम मच गया. हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने बाहरी लोगों को भी मौके पर बुला लिया था. जिससे बात और आगे बढ़ गई. इसी बीच रात 12 बजे किसी ने मकान के निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया. देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई.

दो लोगों की हुई मौत- पुलिस

इस घटना पर प्रयागराज के डीसीपी सिटी, दीपक भूकर का बयान सामने आया है. बयान के अनुसार पुलिस को रात 11 बजे कॉल मिली थी कि एक महिला जिसका नाम अंशिका केसरवानी था, उसने आत्महत्या कर ली है. मौके पर मायके और ससुराल पक्ष के दोनों लोग मौजूद थे. पुलिस टीम जब पहुंची तो दोनों पक्षों के लोग आपस मे झगड़ा कर रहे थे. इस दौरान मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष के घर में आग लगा दी गई. पुलिस ने घर से 5 लोगों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला और फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. आग पर काबू पाने के बाद सुबह 3 बजे जब पूरे मकान का सर्च किया गया, तो उसमें दो डेड बॉडी मिली जिसमें एक राजेन्द्र केसरवानी जो लड़की का ससुर है और दूसरी बॉडी शोभा देवी जो लड़की की सास है.  फिलहाल इन दोनों शवों को भी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें :-  यूपी के सीतापुर में जमीन नाम नहीं करने पर बेटे ने बेरहमी से किया मां का कत्ल, आरोपी फरार

ये भी पढ़ें- दिल्ली को एक बार फिर सबसे अधिक प्रदूषित राष्ट्र राजधानी का मिला दर्जा : रिपोर्ट

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button