देश

केजरीवाल गिरफ्तार LIVE Updates : नौवें समन पर हाजिर नहीं होने के बाद दिल्ली CM को ED ने किया अरेस्ट

दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद उनके घर के पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. आज देर शाम ईडी की टीम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची थी. ईडी सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ईडी अधिकारियों के सवालों का सही से जवाब नहीं दे रहे थे. उधर, ईडी की टीम के घर पहुंचने के बाद अरविंद केजरीवाल की तरफ से सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया गया लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने भी उन्हें राहत नहीं दी. 

ED Action on Arvind kejriwal Live Updates in Hindi :-

केजरीवाल के समर्थन में उतरीं प्रियंका गांधी
कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि चुनाव के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस तरह टार्गेट करना एकदम गलत और असंवैधानिक है. राजनीति का स्तर इस तरह से गिराना न प्रधानमंत्री को शोभा देता है, न उनकी सरकार को. अपने आलोचकों से चुनावी रणभूमि में उतरकर लड़िये, उनका डटकर मुक़ाबला करिए, उनकी नीतियों और कार्यशैली पर बेशक हमला करिए, यही लोकतंत्र होता है.

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रवेश वर्मा
दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की लाखों माताओं के बच्चों को शराब की लत लगा कर बर्बाद कर दिया , उन सभी माताओं की बददुआ का असर दिख रहा है. आज एक और भ्रष्टाचारी का अंत हुआ.

यह भी पढ़ें :-  दिल्ली: CM अरविंद केजरीवाल ने सराय काले खां पर बने नए फ्लाईओवर का किया उद्घाटन, जाम से मिलेगा छुटकारा

ED हेडक्वार्टर के बाहर कड़ी सुरक्षा
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद 4 कंपनी अर्धसैनिक बल और करीब 100 से ज्यादा दिल्ली पुलिस के जवानों को ED हेडक्वार्टर और उसके आसपास तैनात किया गया है.

कल PMLA कोर्ट में पेश होंगे केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब उनका मेडिकल करवाया जाएगा. कल उन्हें PMLA कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट में पेश होने के पहले भी मेडिकल करवाया जाएगा. सारे मेडिकल ईडी दफ्तर में होंगे.

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आतिशी
दिल्ली की मंत्री आतिशी ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कहा कि आपको लगता है कि आपने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके एक विचार खत्म कर दिया तो आपको गलतफहमी है.

अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार
अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. केजरीवाल नौ समन के बाद भी ईडी दफ्तर पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे थे. अब दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

ईडी हेडक्वॉर्टर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई

ईडी हेडक्वॉर्टर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सूत्रों के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल को ईडी ऑफिस ले जाने की तैयारी की जा रही है.

दिल्ली पुलिस ने AAP दफ्तर, केजरीवाल का घर, ED हेडक्वार्टर को संवेदनशील जोन में रखा है. तीनों ही जगह सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर रहा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार करने की बहुत बड़ी साज़िश हो रही है.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button