देश

गुजरात में AAP उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर सकती हैं केजरीवाल की पत्नी : सूत्र

गुजरात में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा.

आम आदमी पार्टी आज गुजरात (Gujarat) के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी करने जा रही है. इसी बीच सूत्रों के मुताबिक खबर ये भी है कि अरविंद केजरीवाल की गैर मौजूदगी में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल गुजरात में AAP उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार (AAP Election Campaign) कर सकती हैं. इस बार आम आदमी पार्टी गुजरात में दो लोकसभा सीटों भरूच और भावनगर में चुनावल लड़ रही है. गुजरात में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा.

यह भी पढ़ें

गुजरात की भरूच सीट को लेकर के पिछले कुछ दिनों से दोनों दलों के बीच पेंच फंसा हुआ था क्योंकि कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता दिवंगत अहमद पटेल के पुत्र फैसल पटेल और पुत्री मुमताज पटेल यह सीट आम आदमी पार्टी को दिए जाने का विरोध कर रहे थे. फैसल पटेल ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर यह सीट आम आदमी पार्टी के खाते में जाएगी तो वह और स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता आप प्रत्याशी का सहयोग नहीं करेंगे.

फैसल पटेल के विरोध के बारे में पूछे जाने पर वासनिक ने कहा, ‘सारी परिस्थितियों को समझ कर, राय- मशविरा करके दोनों दलों के बीच यह फैसला किया गया है. मुझे विश्वास है कि फैसले का सम्मान कांग्रेस का हर कार्यकर्ता करेगा और आम आदमी पार्टी का भी हर कार्यकर्ता इस फैसले को मानेगा.’ इस सीट पर फैसल और उनकी बहन मुमताज कांग्रेस की तरफ से टिकट के दावेदार माने जा रहे थे.

ये भी पढ़ें : न्यूजक्लिक मामले में दिल्ली पुलिस को UAPA के तहत केस चलाने का सेंक्शन मिला

यह भी पढ़ें :-  "जो लोग इस पर नाच रहे हैं, वे पछताएंगे": चुनावी बॉन्‍ड डेटा पर प्रधानमंत्री मोदी

ये भी पढ़ें : भ्रामक विज्ञापन मामले में रामदेव को आज भी नहीं मिली माफी, 23 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में फिर पेशी

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button