दुनिया

इजरायल हमले पर मिया खलीफा को 'घृणित' पोस्ट करना पड़ा महंगा, बिजनेस डील से धोना पड़ा हाथ

ये भी पढे़ं-ग्राउंड रिपोर्ट : सन्नाटा, सुनसान सड़कें, बंकर में छिपना मजबूरी…, ऐसा है इजरायल का हाल

शापिरो की डील मिया खलीफा के साथ फाइनल दौर में थी. लेकिन मिया के एक बयान से यह डील उनके हाथ से चली गई. शापिरो ने यह डील कैंसिल करने का ऐलान कर दिया. शापिरो ने एख ट्वीट कर कहा कि मिया खलीफा, यह ट्वीट बहुत ही भयावह है. आप खुद को तुरंत प्रभाव से डील से निकाल दिया गया समझें. यह ट्वीट बहुत ही घृणित है. आगे बढ़ें और खुद को बेहतर इंसान बनाएं. मौतों, बलात्कार, मारपीट और बंधक बनाए जाने के तथ्य को नजरअंदाज करना वास्तव में घृणित है. इस त्रासदी की स्थिति में सभी इंसानों को एकसाथ आने की जरूरत है. शापिरो ने कहा कि वह मिया के एक बेहतर इंसान बनने की प्रार्थना करते हैं. 

शापिरो द्वारा डील से निकाले जाने पर मिया खलीफा की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है. मिया ने कहा कि  फिलिस्तीन का समर्थन करने से उनके लिए बिजनेस के अवसर खत्म हो गए हैं, लेकिन उनको खुद पर ज्यादा गुस्सा आ रहा है कि उन्होंने डील पर बात करने से पहले यह चेक नहीं किया कि वह यहूदियों के साथ बिजनेस करने जा रही थीं. यह उनकी गलती है.

यह भी पढ़ें :-  इजरायल-फिलिस्तीन जंग में अब तक 3 हजार से ज्यादा की मौत, हमास से छीना गाजा पट्टी के कुछ इलाकों का कंट्रोल

मिया खलीफा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा वह यह साफ कर देना चाहती हैं कि उनका बयान किसी भी तरह से हिंसा फैलाने को प्रेरित करने के लिए नहीं है. उन्होंने खास तौर पर फिलिस्तीनी नागरिक, जो कि हर दिन आजादी के लिए लड़ रहे हैं, उन स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में कहा है. 


मिया खलीफा ने अप्रत्यक्ष रूप से शापिरो के लिए कि तुम मेरा नाम दोबारा लेने से पहले दिशा और उद्देश्य की कमी वाली अपनी छोटी सी कंपनी की चिंता करो. मैं आज और हमेशा उत्पीड़न से लड़ने वाले सभी लोगों के साथ खड़ी हूं, अपने छोटे प्रोजेक्ट में मेरे निवेश के लिए भीख मांगने से पहले अपनी रिसर्च करो. उन्होंने कहा कि मैं लेबनान से हूं, क्या तुम पागल हो जो मुझसे उपनिवेशवाद के पक्ष में होने की उम्मीद कर रहे हो.

बता दें कि इज़रायल पर हमास के हमले और जवाबी कार्रवाई में अभी तक सैकड़ों लोग मारे जा चुके हैं. इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने हमास को मिट्टी में मिला देने की कड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि इस युद्ध की शुरुआत हमास ने की है लेकिन इसे खत्म हम करेंगे.

यह भी पढ़ें :-  हमास के 5000 रॉकेट दागने से शुरू हुए इजराइल-फिलिस्तीन युद्ध में करीब 450 की मौत

ये भी पढ़ें-VIDEO : गाड़ी में भाग रहे हथियारबंद आतंकियों को इजरायली पुलिस ने बीच सड़क पर घेरकर मारा

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button