देश

"भगवंत मान मेरे डिप्टी बनने को तैयार थे": नवजोत सिद्धू का बड़ा दावा

भगवंत मान साहब मेरे पास आए थे… नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्‍ली :

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने दावा किया है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बार पार्टी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त करते हुए उनसे संपर्क किया था. सिद्धू ने एक मीडिया आउटलेट को दिए इंटरव्‍यू  में यह बात तब कही, जब उनसे उन अफवाहों के बारे में पूछा गया कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं और क्या पार्टी ने उनसे संपर्क किया है? नवजोत सिंह सिद्धू ने इंटरव्यू की एक क्लिप अपने एक्स हैंडल पर शेयर की है.

यह भी पढ़ें

सिद्धू के दावों पर मान की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. सिद्धू ने कहा, “मैं आपको एक बात बता सकता हूं कि किसने (मुझसे) संपर्क किया था. भगवंत मान साहब मेरे पास आए थे. अगर वह बताएंगे तो मैं उन्हें वह जगह भी बताऊंगा (जहां वे मिले थे). वहां उन्होंने मुझसे कहा कि पाजी, अगर आप मुझे कांग्रेस में शामिल करा दें, तो मैं आपका डिप्टी बनने के लिए तैयार हूं. और उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि अगर आप आम आदमी पार्टी में आ जाएं, फिर भी वह मेरे डिप्टी बनने के लिए तैयार हैं.”

नवजोत सिद्धू ने आगे दावा किया कि उन्होंने भगवंत मान से कहा कि वह कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रति प्रतिबद्ध हैं और उनके लिए उन्हें छोड़ना संभव नहीं है. सिद्धू ने कहा कि उन्होंने मान से कहा कि यदि वह चाहें तो कांग्रेस में शामिल होने के लिए उनका स्वागत है और उन्हें दिल्ली में पार्टी नेतृत्व से बात करनी चाहिए. उन्होंने कहा, इसके बाद आगे कोई चर्चा नहीं हुई.

यह भी पढ़ें :-  अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार तो क्या होगा प्लान B? AAP के मंत्री ने दिया ये जवाब

सिद्धू ने कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य पंजाब के लोगों की सेवा करना है. उन्होंने पंजाब पर बढ़ते कर्ज को लेकर मान के नेतृत्व वाली आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “वे विमान और लक्जरी वाहनों में चलते हैं, लेकिन कर्ज पंजाबियों को चुकाना पड़ता है.”

ये भी पढ़ें:- “अगर अनुच्छेद 370 इतना बुरा था…”: PM की “न्यू कश्मीर” टिप्पणी पर फारूक अब्दुल्ला

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button