देश

राजस्थान: 'अनैतिक संबंध' बनाने से इनकार करने पर 2 दोस्तों ने एक व्यक्ति की कर दी हत्या

कोटा:

यौन संबंध बनाने से मना करने पर एक 40 वर्षीय व्यक्ति की उसके दो दोस्तों ने हत्या कर दी. ये वारदात नौ दिन पहले की है. जानकारी के अनुसार हत्या करने के बाद शव को सूखे तालाब में फेंक दिया. बारां जिले पुलिस के अनुसार एक आरोपी को पकड़ लिया गया है जबकि दूसरे आरोपी ने गिरफ्तार के डर से जहरीला पदार्थ खा लिया था. उसे पुलिस सुरक्षा के तहत अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें

बारां के पुलिस अधीक्षक राज कुमार चौधरी ने कहा कि ओम प्रकाश बैरवा 26 फरवरी को बारां शहर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मृत पाए गए थे. अधिकारी ने बताया कि तकनीकी जांच और पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बारां शहर के रहने वाले दो आरोपियों मुरलीधर प्रजापति (32) और सुरेंद्र यादव का पता लगा लिया. एसपी चौधरी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान प्रजापति ने हत्या की बात स्वीकार कर ली. 

उन्होंने कहा कि हत्या के दिन प्रजापति, यादव और बैरवा ने एक साथ शराब पी और पास के गांव में प्रजापति की बहन से मिलने गए. वापस जाते समय, प्रजापति और यादव ने बैरवा के साथ संबंध बनाने की कोशिश, उसके मना करने पर उसकी हत्या कर दी. बैरवा शव को आरोपियों ने तालाब में फेंक दिया.

बारां शहर पुलिस थाने के प्रभारी राम विलास ने बताया कि प्रजापति सड़क किनारे एक ढाबा चलाता था जबकि दूसरा आरोपी दिहाड़ी मजदूर है.

ये भी पढ़ें- “हानिकारक प्रभाव…”, किसान आंदोलन में महिलाओं और बच्चों को शामिल करने पर HC की फटकार

(इस खबर को The Hindkeshariटीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

यह भी पढ़ें :-  वायुसेना ने ‘वायु शक्ति’ अभ्यास में राफेल समेत 120 विमानों की क्षमताओं का प्रदर्शन किया

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button