देश

नूंह हिंसा मामला : जमानत पर जेल से बाहर आए बिट्टू बजरंगी ने शख्स को सरेआम पीटा, तामशबीन बना रहा पुलिसकर्मी

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

पिछले साल हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के दौरान गिरफ्तार हुआ बिट्टू बजरंगी फिलहाल जमानत पर बाहर है, जिसका एक शख्स को पीटते हुए वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो एक शख्स को डंडे से मार रहा है और साइड में एक पुलिसवाला भी खड़ा है जो उसे मारते हुए देख रहा है लेकिन वो उसे रोकने के लिए कुछ नहीं करता है. 

पिछले साल नूंह हिंसा में गिरफ्तार हुआ था बिट्टू बजरंगी

यह भी पढ़ें

पिछले साल हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर बाहर आए बिट्टू बजरंगी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक शख्स को डंडे से पीटते हुए दिखाई दे रहा है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसकर्मी भी साइड में खड़ा नजर आ रहा है लेकिन वो शख्स की मदद करने के लिए कुछ नहीं करता और ऐसे ही बिट्टू को उसे पीटते हुए देखता रहता है. हालांकि, पुलिस ने अभी  तक इस वीडियो को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं किया है. 

1 अप्रैल का है वायरल वीडियो

पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह वीडियो 1 अप्रैल का है और जिस शख्स को पीटा जा रहा है वो फरीदाबाद के सरूरपुर का निवासी है. शामू नाम के व्यक्ति पर आरोप था कि उसने अपने पड़ोस की दो लड़कियों को चॉकलेट देकर अपने घर में बुलाया और स्थानीय निवासियों को संदेह था कि वो उनका यौन शोषण करना चाहता था. उसके बाद पड़ोसी घर में घुस गए और शामू को पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ें :-  "दोषियों को जल्‍द गिरफ्तार करें नहीं तो...": भाई को आग लगाए जाने पर भड़का बिट्टू बजरंगी, पुलिस को दी चेतावनी

शख्स को बिट्टू के पास ले गई थी गोरक्षा बजरंग फोर्स

इस घटना की बात फैल गई और बजरंगी के गोरक्षा समूह, गोरक्षा बजरंग फोर्स के सदस्य मौके पर पहुंचे और अपने साथ शामू को संजय एन्क्लेव में अपने नेता के घर ले गए. बजरंगी के घर के बाहर के वीडियो में गोरक्षक और बजरंग दल के सदस्य, एक छड़ी पकड़े हुए दिख रहे हैं और समूह के अन्य लोग शामू को जमीन पर घसीट रहे हैं.

तमाशबीन बना रहा पुलिसकर्मी

एक पुलिसकर्मी भी शामू से कुछ ही दूरी पर कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है जो कुर्सी से उठ जाता है लेकिन उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता है. फिर एक आदमी को दूसरों से शामू को अपनी तरफ करने के लिए कहता है और बजरंगी उर्फ ​​राज कुमार उसे छड़ी से कम से कम चार बार मारने के लिए आगे बढ़ता है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बजरंगी के आगे बढ़ने से पहले एक लड़की की मां ने भी शामू को छड़ी से मारा था.

पीटे गए शख्स की शिकायत पर लेंगे एक्शन – पुलिस

सारन पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, “हमने यह वायरल वीडियो देखा है और हम पीटे गए शख्स की तलाश कर रहे हैं. अगर वह मामले में एफआईआर दर्ज कराता है तो हम इसमें कार्रवाई करेंगे. अगर वो शिकायत नहीं करता है तो हम वीडियो और सोशल मीडिया के जरिए आरोपी को खोजेंगे और उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे.”

पिछले साल जुलाई में नूंह में ही थी सांप्रदायिक हिंसा

हरियाणा के नूंह में सांप्रदायिक हिंसा पिछले साल जुलाई में विश्व हिंदू परिषद द्वारा आयोजित एक जुलूस के दौरान भड़क गई थी और फिर गुरुग्राम और बादशाहपुर सहित अन्य क्षेत्रों में फैल गई थी. इस हिंसा में पांच लोग मारे गए और कम से कम 70 लोग घायल हो गए थे. एक मस्जिद में भी आग लगा दी गई थी और मृतकों में एक मौलवी भी शामिल था.

यह भी पढ़ें :-  यूक्रेन के खिलाफ जंग में भारतीय ने गंवाई जान, एजेंट ने धोखा देकर पुतिन की सेना में करवाया भर्ती

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button