देश

PM मोदी ने तिरुपति मंदिर में किए दर्शन, 140 करोड़ भारतीयों के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की

खास बातें

  • पीएम मोदी 3 दिन के लिए तेलंगाना के दौरे पर हैं
  • श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के पुजारियों के साथ PM ने मंत्रोच्चारण किया
  • मंदिर दर्शन के बाद प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना के लिए होंगे रवाना

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने तिरुमला स्थित भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध मंदिर में सोमवार को दर्शन किए और सभी भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण एवं समृद्धि के लिए प्रार्थना की. प्रधानमंत्री सुबह करीब आठ बजे मंदिर पहुंचे. श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर (Sri Venkateswara Swamy Temple) के दर्शन की फोटोज को पीएम मोदी रके ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की.”

इस दौरान श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के पुजारियों के साथ पीएम मोदी ने वैदिक मंत्रोच्चारण किया.

बता दें कि प्रधानमंत्री रविवार रात तिरुमला पहुंचे थे. प्रधानमंत्री शाम सात बजकर 40 मिनट पर तिरुपति के निकट रेणिगुंटा हवाई अड्डे पर उतरे. इस दौरान आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी की थी. पीएम 3 दिन के लिए तेलंगाना के दौरे पर हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

तिरुमाला में पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा की गई. रेनीगुंटा एयरपोर्ट से लेकर तिरुमाला मंदिर वाले रास्तों पर भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था. इसके अलावा पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर रास्तों  पर CCTV कैमरे भी लगाए गए थे और गाड़ियों की आवाजाही पर चेकिंग बढ़ा दी गई .

Latest and Breaking News on NDTV

वहीं, जानकारी के मुताबिक, मंदिर में दर्शन करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना के लिए रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें :-  Ram Mandir Pran Pratishtha : मोबाइल पर कर सकेंगे लाइव स्ट्रीम, जानें- कब, कहां और कैसे देख सकेंगे प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button