देश

दिल्ली में कथित गर्लफ्रेंड से झगड़े के बाद किशोर ने लड़की पर फेंका केमिकल, पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस के अनुसार, किशोर ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका से झगड़े के बाद इस अपराध को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि वह लड़की को नहीं जानता था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, लड़की ने कहा कि हमले के बाद उसे “अपनी आंखों, गर्दन और नाक पर जलन, खुजली महसूस हुई. अधिकारी ने बताया कि उसे बुराड़ी के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया और बाद में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई.

पुलिस ने कहा, चूंकि लड़की हमलावर को नहीं जानती थी, इसलिए पहले उसकी पहचान करने और फिर उसका पता लगाने और उसे पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गईं. “लड़की ने व्यक्तिगत दुश्मनी, प्रेम संबंध का कोई इतिहास नहीं बताया है.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) मनोज कुमार मीना ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “दुर्भाग्य से, अपराध स्थल पर कोई निगरानी कैमरे भी नहीं थे. पुलिस की टीम लड़की की प्रोफाइलिंग, उसके सोशल मीडिया इतिहास, पिछले संपर्कों और अन्य प्रासंगिक विवरणों की जांच की. वहीं दूसरी टीम को अपराध स्थल की ओर जाने वाली छह सड़कों से सीसीटीवी फुटेज की जांच करने का काम सौंपा गया था.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया और सटीक जानकारी प्राप्त करने में सफल रही, जिसके आधार पर संदिग्ध को पकड़ लिया गया. अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़के ने अपराध कबूल कर लिया है.

डीसीपी ने कहा, “जांच के बाद, सीसीटीवी टीम ने अपराध स्थल से लगभग दस मिनट की दूरी पर, लगभग एक किलोमीटर दूर भाग रहे एक लड़के की पहचान की. उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन लड़का दिए गए विवरण से मेल खाता था.”

यह भी पढ़ें :-  The Hindkeshariइंडिया से इंटरव्यू में वित्त मंत्री का वादा- जुलाई के पूर्ण बजट में सरकार बढ़ाएगी पूंजीगत खर्च

उन्होंने कहा, “हमले में इस्तेमाल किया गया कास्टिक पाउडर, पानी का घोल, एक छोटी बोतल, कपड़े, एक बैग और रूमाल मास्क सहित सबूत बरामद किए गए. आरोपी ने जो कपड़े पहने थे, वे भी बरामद किए गए.”

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button