देश

अप्रैल के पहले सप्ताह में बंगाल में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी

पीएम मोदी चार अप्रैल को कूच बिहार में एक रैली को संबोधित कर सकते हैं.

कोलकाता/गुवाहाटी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अप्रैल के पहले सप्ताह में पश्चिम बंगाल के उत्तरी हिस्सों में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के एक नेता ने यह जानकारी दी. भाजपा के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि मोदी चार अप्रैल को कूच बिहार में एक रैली जबकि सात अप्रैल को जलपाईगुड़ी और बालुरघाट में एक के बाद एक लगातार दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें

कूच बिहार और जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट के लिए पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा, जबकि बालुरघाट में मतदाता 26 अप्रैल को दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे.

केंद्रीय मंत्री निसिथ प्रमाणिक और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को क्रमशः कूच बिहार और बालुरघाट लोकसभा सीट के लिए फिर से नामांकित किया गया है. इसके अलावा भाजपा सांसद जयंत रॉय को जलपाईगुड़ी से फिर से उम्मीदवार बनाया गया है.

निर्वाचन आयोग द्वारा 16 मार्च को चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद कूच बिहार में चार अप्रैल की रैली राज्य में मोदी की पहली रैली होगी.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चार अप्रैल को जमुई में एक रैली करके बिहार में चुनावी बिगुल फूंकेंगे. जमुई में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान होगा. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गठबंधन सहयोगी दल लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के प्रमुख एवं जमुई से मौजूदा सांसद चिराग पासवान ने यह घोषणा की. चिराग पासवान ने आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी सीट बदल ली है और जमुई सीट अपने बहनोई अरुण भारती को दी है.

यह भी पढ़ें :-  राहुल गांधी वायनाड से, राजनाडगांव से भूपेश बघेल लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, घोषणा जल्‍द : सूत्र

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button