देश

"पंजाब कांग्रेस को अरविंद केजरीवाल पर रुख स्पष्ट करना चाहिए": हरसिमरत कौर बादल

पंजाब में भी शराब घोटाला किया गया: AAP पर हरसिमरत कौर बादल ने साधा निशाना

बठिंडा:

लोकसभा चुनाव में पंजाब में ‘फ्रेंडली फाइट’ को लेकर शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने आप और कांग्रेस पर निशाना साधा है. हरसिमरत कौर बादल ने रविवार को कहा कि सबसे पुरानी पार्टी को साफ करना चाहिए कि वह पंजाब के लोगों के साथ खड़ी हैं या अरविंद केजरीवाल का समर्थन कर रहे हैं. एएनआई से बात करते हुए शिअद सांसद ने कहा, “मैं पंजाब कांग्रेस से अपना रुख स्पष्ट करने का आह्वान करता हूं. उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वे पंजाब के लोगों के साथ खड़े हैं या दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल का समर्थन कर रहे हैं.”

यह भी पढ़ें

दिल्ली के रामलीला मैदान में आप और उसके सहयोगी दलों की महारैली पर बात करते हुए कहा, विपक्षी गठबंधन के सभी नेता एक ऐसे नेता को समर्थन देने के लिए इकट्ठा हुए थे, जो प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बार-बार के समन से बच रहा था. अदालत ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया. उनके मंत्री (मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन) पिछले डेढ़ साल से जेल में बंद हैं. पंजाब में भी इसी तरह का शराब घोटाला किया गया.

हरसिमरत कौर बादल ने आगे कहा पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए आप और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे पर समझौता नहीं हो पाने के बावजूद उन्होंने दावा किया कि राज्य में दोनों पार्टियां एक साथ हैं. वोटों की खातिर लोगों को ‘गुमराह’ किया जा रहा है. पंजाब के लोग इस बार उन्हें करारा जवाब देने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें :-  बीजेपी ने विवादास्पद टिप्पणी पर बंगाल के नेता को पार्टी पद से हटाया

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा ये “नई कांग्रेस” है. जो नेता कुछ दिन पहले तक कांग्रेस के साथ थे, वे बीजेपी में चले गए और अब लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिल रहा है. दूसरी ओर, शिरोमणि अकाली दल अपनी विचारधारा और किसानों के हितों पर चुनाव लड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- पंजाब : जन्मदिन पर ऑनलाइन ऑर्डर किया गया केक खाने के बाद 10 साल की लड़की की मौत

 वीडियो देखें-

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button