देश

Ram Mandir Pran Pratishtha : मोबाइल पर कर सकेंगे लाइव स्ट्रीम, जानें- कब, कहां और कैसे देख सकेंगे प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण

अयोध्या के राम मंदिर से प्राण प्रतिष्ठा समारोह का कई माध्यमों से सीधा प्रसारण होगा.

नई दिल्ली:

Ram Lalla Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा सोमवार, 22 जनवरी को होगी. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सभी लोग शामिल नहीं हो सकेंगे. आप इस कार्यक्रम को लाइव (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Stream) अपने टीवी, मोबाइल, लैपटॉप पर देख सकते हैं. केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन को लेकर पूरे देश में केंद्रीय कर्मचारियों और स्कूलों में आधे दिन की छुट्टी की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें

अयोध्या में होने वाले समारोह को लेकर अलग-अलग राज्यों ने भी स्कूलों की छुट्टी का ऐलान किया है. 

अयोध्या के आयोजन में सिर्फ आमंत्रित लोग ही शामिल होंगे 

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए चुनिंदा लोगों को आमंत्रित किया गया है. आम लोगों को फिलहाल अयोध्या पहुंचने के लिए मना किया गया है. लोगों से 22 जनवरी के बाद कभी भी आने के लिए कहा गया है. जो लोग अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखना चाहते हैं वह टीवी पर सीधा प्रसारण और मोबाइल पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं.

कब, कहां कैसे देखें प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दूदर्शन के सभी चैनलों पर किया जाएगा. साथ ही नरेंद्र मोदी के यूट्यूब चैनल से भी स्ट्रीम किया जाएगा. इसके अलावा श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र भी सोशल मीडिया सहित विभिन्न आधिकारिक माध्यमों से लाइव स्ट्रीमिंग करेगा.

यह भी पढ़ें :-  मध्य प्रदेश में कांग्रेस को उखाड़ फेंकेगी BJP की आंधी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

आप अपने मोबाइल से लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं-

लाइव स्ट्रीम के लिए क्लिक करें- https://www.youtube.com/watch?v=mnUCK0B53E0

The Hindkeshariपर देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम- https://www.youtube.com/watch?v=HkBbHpa1_Hk

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button