देश

सौतेले बेटे की हत्या कर सीवर टैंक में छिपाई लाश, आरोपी महिला समेत दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के मोदी नगर इलाके में अपने 11 वर्षीय सौतेले बेटे की हत्या (Ghaziabad Murder) करने और उसके शव को घर के सीवर टैंक में छिपाने के आरोप में एक महिला को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. मोदी नगर क्षेत्र के अपर पुलिस आयुक्त ज्ञान प्रकाश राय ने मंगलवार को बताया कि पुलिस को सोमवार को शिकायत मिली थी कि शादाब (11) नामक लड़का रविवार से लापता है. मामले की तफ्तीश के दौरान शक होने पर पुलिस ने उसके घर की सघन तलाशी ली तो सीवर टैंक के अंदर से शादाब का शव बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें-20 साल बाद पकड़ा गया हत्या का आरोपी, फिल्मी स्टाइल में रच डाली खुद की ही मौत की कहानी

सौतेली मां ने की बेटे की हत्या

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घर में मौजूद लोगों से पूछताछ की तो शादाब की सौतेली मां रेखा ने स्वीकार किया कि उसने अपनी सहेली पूनम की मदद से शादाब की हत्या की थी.राय के मुताबिक, शादाब रविवार को जब खेल कर घर वापस लौटा था तब रेखा ने पूर्व नियोजित साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी और उसका शव घर में ही बने सीवर टैंक में फेंक दिया.

सूत्रों के अनुसार, रेखा शादाब के पिता राहुल सेन की दूसरी पत्नी थी और वह अपने सौतेले बेटे को पसंद नहीं करती थी. रेखा ने अपने पति राहुल और अन्य परिजन के सामने शादाब का अपहरण होने का दावा किया था. शातिर महिला अब पुलिस के हत्थे चढ़ गई है. 

यह भी पढ़ें :-  साल 2023 में दिल्ली NCR में वायु गुणवत्ता में सुधार देखा गया

ये भी पढ़ें-जर्नलिस्ट सौम्या विश्वनाथन की हत्या के मामले में साकेत कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button