देश

VIDEO : मध्य प्रदेश में दो युवकों के गाड़ी ओवरटेक करने के मामले में SMD पर मारपीट का आरोप, सस्पेंड

SMD समेत तीन के खिलाफ पुलिस ने मामला किया दर्ज.

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के उमरिया में एक सरकारी अधिकारी ने कथित तौर पर अपनी गाड़ी को ”ओवरटेक” करने के बाद दो युवकों के साथ मारपीट की. इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद एसएमडी को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इसमें बांधवगढ़ के एसएमडी अमित सिंह का नाम भी शामिल है. पुलिस ने एरिया के तहसीलदार विनोद कुमार और एसएमडी के ड्राइवर नरेंद्र दास पानिका के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें

मामले का एक नो सैकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो गाड़ियां, महिंद्रा स्कॉर्पियो जिस पर एसएमडी का स्टिकर लगा हुआ है, मारुती सुजुकी XL6 के पीछे खड़ी नजर आ रही है. वीडियो में एक आदमी, युवक के पैर पर डंडे से मारते हुए नजर आ रहा है. वहीं तीन अन्य लोग आदमी को युवक पर हमला करते हुए देख रहे हैं.

मारुती XL6 में सवार दोनों लोगों की पहचान प्रकाश दहिया और शिवम यादव के रूप में हुई है. अन्य वीडियो में प्रकाश दहिया के सिर पर खून से सनी पट्टी बंधी हुई नजर आ रही है. दोनों ने बताया, ”एसमडी लिखी हुई गाड़ी में चार से पांच लोग सवार थे और उन्होंने हमारे साथ इस वजह से मारपीट की क्योंकि हमने उनकी कार को ओवरटेक कर लिया था.”

यह भी पढ़ें :-  Division Level Review Meeting : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में इंदौर की संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस ”अमानवीय” घटना की निंदा की है. एक्स पर पोस्ट करते हुए मोहन यादव ने लिखा, ”बांधवगढ़ एमडीए द्वारा दो युवकों से मारपीट की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. एसडीएम को निलंबित करने के निर्देश दिए गए हैं. मध्य प्रदेश में सुशासन की सरकार है. प्रदेश में आमजन से इस तरह का अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.”

सिंह ने आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि वो केवल हमला किए लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे थे.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button