देश

VIDEO : घर के बाहर ही शख्स को मारी गोली, महिला ने आरोपियों को झाड़ू लेकर दौड़ाया 

भिवानी में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

खास बातें

  • भिवानी में सोमवार सुबह की है घटना
  • सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी घटना
  • पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच

नई दिल्ली:

हरियाणा के भिवानी से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से कुछ अज्ञात लोग पहले एक शख्स को उसके घर से बाहर बुलाकर उससे बात करते हैं. और थोड़ी देर बाद उसपर फायरिंग शुरू कर देते हैं. हालांकि, आरोपी इससे पहले की फायरिंग करने के बाद मौके से फरार हो पाते पीड़ित के पड़ोस में रहने वाली एक महिला अपने घर से बाहर आती है. और झाड़ू लेकर आरोपियों को दौड़ाने लगती हैं. आरोपी महिला को अपने पीछे देख सभी बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं. आरोपियों को झाड़ू लेकर दौड़ाती इस महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

हरिकृष्ण फिलहाल बेल पर बाहर है

पुलिस ने फायरिंग में घायल हुए शख्स की पहचान हरिकृष्ण के रूप में की है. हरिकृष्ण पर रवि बॉक्सर की हत्या का आरोप है. माना जाता है कि हरिकृष्ण का संबंध लॉरेंस बिश्नोई से भी है. हरिकृष्ण फिलहाल बेल पर बाहर है. तीन महीने पहले भिवानी पुलिस ने हरिकृष्ण पर हमले की योजना बनाने के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था. 

सोमवार की है घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भिवानी में हुई फायरिंग की यह घटना सोमवार सुबह साढ़े सात बजे की है. बदमाशों ने हरिकृष्ण पर कई राउंड की फायरिंग की है. इस फायरिंग में हरिकृष्ण घायल हुआ है. पुलिस अधिकारी दीपक ने मीडिया को बताया कि घायल को इलाज के लिए पीजीआईएमएस रोहतक रेफर किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और गोली चलाने वालों और उनके साथ आए दो बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें :-  हरियाणा : बहन के प्रेम विवाह से नाराज आरोपी भाइयों ने जीजा की तलवार से काटकर की हत्या, चार गिरफ्तार

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

सीसीटीवी फुटेज के शुरू में दिखता है कि में हरिकृष्ण अपने घर बगल में खड़ा है. जल्द ही, दो बाइक उसके पास रुकती हैं. पीछे बैठे लोग उतरते हैं और गोलियां चलाते हैं. हरिकृष्ण गेट के पार भागने के लिए मुड़ता है. जाहिरा तौर पर गोलियों से घायल होकर, वह गेट के ठीक बाहर घुटनों के बल गिर जाता है, लेकिन किसी तरह अंदर जाकर गेट बंद कर लेता है.अब तक हमलावर गेट के ठीक बाहर आ जाते हैं और गोलीबारी जारी रखे हुए हैं. इसी बीच पड़ोस से एक महिला आती है और आरोपियों को झाड़ू लेकर दौड़ाने लगती है. आरोपी जैसे तैसे करके मौके से भागने लगते हैं. 

 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button