देश

VIDEO: खाना बनाने वाली से प्रिंसिपल करवा रही थीं फेशियल, टीचर ने पकड़ा तो काट लिया उसका हाथ

वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल (प्रधान अध्यापिका) पर केस दर्ज किया है.

उन्नाव:

उत्तर प्रदेश के प्राइमरी स्कूलों का हाल बेहाल है. यहां कभी टीचर नशे में धुत होकर पढ़ाने आते हैं, तो कोई टीचर बच्चों से ही स्कूल की सफाई करता है. वहीं, एक प्रिंसिपल ने तो स्कूल में ही ब्यूटी पार्लर का काम करा लिया. मामला यूपी के उन्नाव का है. यहां बीघापुर थाना क्षेत्र में स्थित ग्राम पंचायत दांद मऊ के तहत आने वाले प्राइमरी स्कूल की प्रिंसिपल स्कूल में मिड डे मील बनाने वाली महिला से ही फेशियल कराने लगीं. एक टीचर ने जब इसका वीडियो बना लिया, तो गुस्साई प्रिंसिपल ने टीचर के हाथ में काट लिया.

यह भी पढ़ें

उन्नाव के सरकारी प्राइमरी स्कूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि प्रधान अध्यापिका संगीता सिंह स्कूल में मिड डे मील बनाने वाली महिला से अपना फेशियल करा रही हैं. इस दौरान जब एक टीचर अनम खान ने इसका वीडियो बनाना शुरू किया, तो प्रधान अध्यापिका भड़क गईं.

रामनवमी पर कार में बैठे युवकों ने लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, सड़क पर मौजूद 4 ने पीट डाला

वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल (प्रधान अध्यापिका) पर केस दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, बच्चों को पढ़ाने के बजाय प्रिंसिपल संगीता सिंह फेशियल करा रही थीं. जिस जगह पर बच्चों के लिए मिड डे मील बनाया जाता है, वहां फेशियल कराया जा रहा था. इसका वीडियो बनाते देख संगीता सिंह ने पहले तो टीचर को जमकर पीटा, फिर उसके हाथ में जोर से काट लिया. अनम खान ने दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए थे. एक वीडियो में उसके दाएं हाथ में दांत से काटने का जख्म देखा जा सकता है. 

ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर ने दिए जांच के आदेश

ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर ने आरोपी प्रिंसिपल संगीता सिंह के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. बीघापुर पुलिस ने पीड़ित टीचर अनम खान का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें :-  दिल्ली के लग्जरी होटल में ठहरने पर आया 6 लाख का बिल तो महिला हुई फरार, पुलिस को खाते में मिले सिर्फ 41 रुपये

क्या कहते हैं बीघापुर सर्कल ऑफिसर?

बीघापुर सर्कल ऑफिसर माया राय ने कहा, “हमें दांद मऊ गांव में स्कूल के सहायक शिक्षक से शिकायत मिली कि प्रधानाध्यापिका परिसर में फेशियल करवा रही थीं. वीडियो बनाते देख उन्होंने सहायक शिक्षक की पिटाई की. मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी.”

दिल्ली : ‘लिव-इन’ साथी की हत्या कर शव अलमारी में छिपाने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button