देश

VIDEO: प्रेमी को घर में रखने के लिए महिला का हाई-वोल्टेज ड्रामा, पति न माना, तो बिजली के खंभे पर चढ़ी

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, एक शादीशुदा महिला अपने पड़ोसी के प्यार में पागल होकर बिजली के खंभे पर चढ़ गई और हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. जानकारी के मुताबिक यह घटना गोरखपुर के पिपराइच की है, जहां एक 34 साल की महिला उस वक्त बिजली के खंभे पर चढ़ गई, जब उसके पति को उसके अफेयर के बारे में पता चला. 

यह भी पढ़ें

महिला, पड़ोसी गांव के एक शख्स के साथ पिछले सात सालों से रिलेशन में है. हाल ही में उसके पति को इसकी जानकारी हुई और इसी के चलते दोनों बीच झगड़ा हो गया. महिला का पति राम गोविंद मजदूर है और उसे अपनी पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चला गया. जब राम गोविंद ने उससे इस बारे में बात की तो महिला ने अपने प्रेमी को घर में साथ रखने की मांग की और कहा कि वो घर की देखरेख में भी मदद करेगा. राम गोविंद ने महिला की इस मांग का विरोध किया और वो घर से बाहर चला गया. 

महिला के खंभे पर चढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. महिला को खंभे पर चढ़ा हुआ देखकर आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और सभी इस चीज को लेकर चिंतित हो गए कि कहीं महिला को कुछ हानि ना पहुंचे. 

स्थानीय अधिकारियों ने घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पुलिस और बिजली दोनों विभागों की टीमों को घटनास्थल पर भेजा. एहतियात के तौर पर बिजली की आपूर्ति भी काट दी गई थी और उसे बिजली के खंभे से नीचे उतारने का प्रयास किया गया. महिला से धैर्यपूर्वक बातचीत के बाद खंभे से सुरक्षित नीचे उतार लिया गया. 

यह भी पढ़ें :-  Lok Sabha Elections 2024: इस वजह से जयपुर में कांग्रेस की रैली में शामिल नहीं हो पाएंगे राहुल गांधी

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button