देश

"BJP विधायक के शिंदे के खिलाफ दावे पर कार्रवाई क्यों नहीं?": उद्धव का केंद्र पर निशाना

गणपत गायकवाड ने गोलीबारी की घटना के सिलसिले में अपनी गिरफ्तारी से पहले शुक्रवार को कहा कि यदि शिंदे मुख्यमंत्री बने तो महाराष्ट्र में केवल अपराधी पैदा होंगे.

विधायक ने एक समाचार चैनल से कहा, ‘‘शिंदे साहब ने उद्धव को धोखा दिया. वह भाजपा को धोखा देंगे. उन पर मेरे करोड़ों रुपये बकाया हैं. यदि महाराष्ट्र को अच्छी तरह से चलाना है तो शिंदे को इस्तीफा दे देना चाहिए.”

ठाकरे ने सोमवार को रैली के दौरान सवाल किया, ‘‘जब भाजपा विधायक गणपत गायकवाड ने मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं तो उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई.”

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि विधायक ने कहा है कि उनके करोड़ों रुपये शिंदे के पास फंसे हुए हैं. ठाकरे ने कहा, ‘‘यदि यह सच है, तो किसी जांच एजेंसी ने कार्रवाई क्यों नहीं की? मैं चाहता हूं कि लोग वोट देने से पहले सोचें.”

उन्होंने कहा, ‘‘यदि केंद्र सरकार (झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत) सोरेन और (दिल्ली के मुख्यमंत्री) केजरीवाल के घरों पर जांच (एजेंसी) के अधिकारियों को भेज सकती है, तो ऐसी तेजी दिखाते हुए शिंदे के आवास पर छापा क्यों नहीं मारा गया?”

ठाकरे ने कहा कि वह सत्तारूढ़ भाजपा के समर्थकों से पूछना चाहते हैं कि यदि उनके अपने विधायकों के मुद्दों को सरकार द्वारा हल नहीं किया जा रहा है, तो वे पार्टी का समर्थन क्यों कर रहे हैं.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा और दावा किया, ‘‘मैं प्रधानमंत्री मोदी को अपने दुश्मन के रूप में नहीं देखता हूं, लेकिन वह मुझे वैसा (दुश्मन) मानते हैं. उन्होंने मेरी पार्टी में टूट करायी और पार्टी चुरा ली. दिवंगत बालासाहेब ठाकरे ने एक मुश्किल समय में उनकी मदद की थी लेकिन अब मोदी एक चोर की मदद कर रहे हैं और उसे राज्य का मुख्यमंत्री बना दिया है.”

यह भी पढ़ें :-  बीजेपी अगर सत्ता में लौटी तो 2,000 रुपए का हो सकता है गैस सिलेंडर: ममता बनर्जी

ठाकरे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ से अलग होने और धनशोधन मामले में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया, ”यहां तक कि मेरे शिवसेना नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उनमें से कोई भी उन्हें समर्थन नहीं दे रहा है.”

ये भी पढ़ें- UP Budget 2024: महाकुम्भ-2025 के लिये करोड़ों के बजट का प्रावधान, अयोध्या के विकास के लिये भी खोला खजाना

ये भी पढ़ें- PM मोदी गोवा में 6 फरवरी को ‘भारत ऊर्जा सप्ताह’ का करेंगे उद्घाटन, कई परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को The Hindkeshariटीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button