देश

क्या वरुण गांधी की राह बीजेपी से होगी जुदा? सपा ने पीलीभीत से दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर चुका है. ऐसे में तमाम पार्टियां अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित करने में लगी हुई है. इस बीच इसे लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म है कि उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट पर बीजेपी किसे अबकी बार टिकट देगी. इस सीट से मौजूदा सांसद गांधी-नेहरू परिवार के वरुण गांधी हैं. कहा जा रहा है कि इस बार बीजेपी उन्हें टिकट देने के मूड में नहीं दिख रही है. ऐसे में समाजवादी पार्टी इस मौके को भुनाने में एकदम तैयार दिख रही है.

यह भी पढ़ें

सपा ने वरुण गांधी को पीलीभीत से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है. अगर वरुण गांधी सपा में शामिल हुए तो सपा प्रत्याशी अपनी सीट वरुण के नाम पर छोड़ने को तैयार है. पीलीभीत से सपा ने अपना प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार का नाम घोषित कर दिया. उन्होंने गरीबों और ज़रूरत मंदो की मदद को अपनी पहली प्राथमिकता बताया. साथ ही उनसे पूछा गया कि वरुण गांधी को अगर भाजपा से टिकट नही मिला और वो अगर सपा से टिकट मांगने लगे तो वो क्या करेंगे तो उनका जवाब था कि अगर हाई कमान ने उन्हें टिकट दिया तो वो अपनी सीट खुशी छोड़ देंगे.

मेरी स्वयं की कोई अपेक्षा नहीं है मेरे मुखिया जो कहेंगे मैं उसको मान लूंगा. हालांकि चर्चा इस बात की भी है कि वरुण कांग्रेस में शामिल होकर अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं. कहा ये भी जा रहा है कि अगर वरुण को टिकट मिलना होता तो उन्हें पहली ही लिस्ट में टिकट मिल जाता, जो कि नहीं मिला. इससे पहले रामगोपाल यादव भी कह चुके हैं कि अगर वरुण गांधी आते हैं तो उनका स्वागत है. इस बीच बड़ा सवाल ये भी है कि अगर वरुण की मां मेनका को बीजेपी टिकट दे देती है तो क्या वो बगावत कर पाएंगे या नहीं?

यह भी पढ़ें :-  "इलेक्टोरल बॉन्ड वसूली का जरिया, EVM के बिना नहीं जीत सकते चुनाव" : मुंबई की रैली में INDIA गठबंधन की हुंकार

ये भी पढ़ें : “कांग्रेस को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए किए जा रहे व्यवस्थित प्रयास” : सोनिया गांधी

ये भी पढ़ें : “मेरे बच्चों को क्यों मारा?” : आयुष, आहान के पिता की मांग- बदायूं पुलिस जावेद से उगलवाए राज

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button