देश

"आरोपी ने सलमान खान के घर की 3 बार रेकी की, 5 गोलियां चलाईं": मुंबई पुलिस

मुंबई :

सलमान खान के घर की तीन बार रेकी की गई, पांच गोलियां चलाई गईं… मुंबई पुलिस ने आज गुजरात के भुज से अपराध में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के पास सनसनीखेज गोलीबारी की घटना से जुड़ी जानकारी साझा की. मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने बताया कि रविवार को सुबह 4:55 बजे, मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर, जहां अभिनेता रहते हैं, पांच राउंड फायरिंग की और मौके से भाग गए.

यह भी पढ़ें

मुंबई क्राइम ब्रांच ज्वाइंट सीपी लखमी गौतम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, “मामले में अब धारा 120 B भी जोड़ दिया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच ने 12 टीमें बनाई थीं. हमें ह्यूमन इंटेलिजेंस और टेक्निकल इंटेलीजेंस के आधार पर गुजरात में होने की जानकारी मिली थी. पुलिस टीम को वहां भेजा गया. आरोपियों के पास हथियार था, इसलिए भुज पुलिस से भी संपर्क किया और उनकी मदद से दोनो आरोपियों को पकड़ा गया. आज सुबह फ्लाइट से लाया गया है. कोर्ट ने 25 अप्रैल तक पुलिस रिमांड दिया है.  

पुलिस ने बताया कि आरोपी सागर पाल इसके पहले दो साल हरियाणा में काम कर चुका था. शक है कि उसी दौरान सागर विश्नोई गैंग के संपर्क में आया होगा. पनवेल के घर में जहां आरोपी रुके थे, उस घर को दस हजार रुपये डिपोजिट और 35 सौ रुपये किराया था.

ये भी पढ़ें:- कैसे और कहां से पुलिस के हत्थे चढ़े सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी? पढ़ें

यह भी पढ़ें :-  सलमान के घर के पास गोलीबारी की जिम्मेदारी वाली फेसबुक पोस्ट का आईपी पता पुर्तगाल में: पुलिस

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button