दुनिया

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रतियोगी शेरिका डी अरमास का 26 साल की उम्र में निधन

डी अरमास का कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी उपचार हुआ था…

साल 2015 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में उरुग्वे का प्रतिनिधित्व करने वालीं शेरिका डी अरमास का निधन हो गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, सर्वाइकल कैंसर से लड़ाई के बाद 26 साल की उम्र में शेरिका डी अरमास का 13 अक्टूबर को निधन हो गया. डी अरमास का कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी उपचार हुआ था.   

डी अरमास की मृत्यु से उरुग्वे और दुनिया भर में शोक की लहर दौड़ गई. उनके भाई, मयक डी अरमास ने सोशल मीडिया पर कहा, “ऊंची उड़ान भरो, छोटी बहन. हमेशा…” मिस यूनिवर्स उरुग्वे 2022 कार्ला रोमेरो ने शोक व्यक्त किया कि डी अरमास “इस दुनिया के लिए बहुत विकसित थीं… मैं अपने जीवन में अब तक जिन सबसे खूबसूरत महिलाओं में मिली, उसमें से एक हूं.”

मिस उरुग्वे 2021 लोस सेंटोस ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “मैं आपको हमेशा याद रखूंगा, न केवल उस समर्थन के लिए जो आपने मुझे दिया और आप मुझे कितना आगे बढ़ते देखना चाहते थे, बल्कि आपके स्नेह, आपकी खुशी, उन दोस्तों के लिए भी जो हमने साझा किए और जो आज भी मेरे साथ हैं.”

26 वर्षीया शेरिका डी अरमास 2015 में चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में शीर्ष 30 में नहीं थीं. हालांकि, वह प्रतियोगिता में “प्रतिस्पर्धा करने वाली केवल छह 18-वर्षीय लड़कियों में से एक” थीं. उस समय नेटउरुग्वे के साथ एक इंटरव्‍यू में उन्होंने कहा था, “मैं हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी, चाहे वह एक ब्यूटी मॉडल हो, एक विज्ञापन मॉडल हो या एक कैटवॉक मॉडल. मुझे फैशन से जुड़ी हर चीज पसंद है और मुझे लगता है कि सौंदर्य प्रतियोगिता के भीतर, किसी भी लड़की का सपना मिस यूनिवर्स में भाग लेने का अवसर प्राप्त करना होता है. चुनौतियों से भरे इस अनुभव को जीने में सक्षम होने पर मैं बहुत खुश हूं.” 

 

यह भी पढ़ें :-  इजराइल पर हमला करेगा ईरान; अमेरिका को लिखित संदेश में दी मामले से अलग रहने की चेतावनी

ये भी पढ़ें:- ISRO मंगल, शुक्र और चंद्रमा सहित कई एक्सप्लोरेशन मिशन में काफी व्यस्त: एस सोमनाथ

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button