दुनिया

हमास के आतंकियों ने म्‍यूजिक फेस्टिवल से लड़की को किया किडनैप, रोंगटे खड़े कर देगा घटना का वीडियो

हमास लड़ाकों ने म्‍यूजिक फेस्टिवल से लड़की को किया किडनैप

आतंकवादी संगठन हमास (Hamas) ने पहले इजराइल (Israel) पर हजारों रॉकेट दागे, फिर आतंकियों ने इजराइल की सीमा में घुसकर जमकर आतंक मचाया. इस दौरान हमास आतंकियों ने सरेआम लोगों को पर गोलियां चलाईं और महिलाओं का किडनैप किया. इन घटनाओं के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन खौफ़नाक मंजरों को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हमास लड़ाके एक 25 वर्षीय महिला का अपहरण करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

हमास लड़ाकों द्वारा एक पीस म्‍यूजिकल फेस्टिवल से 25 वर्षीय महिला के अपहरण का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. रोंगटे खड़े करने वाले इस वीडियो में 25 वर्षीय महिला नोआ अरगमानी को एक लड़ाकू अपनी मोटरसाइकिल के पीछे बैठकर ले जाता हुआ नजर आ रहा है और इस दौरान महिला अपनी जान की गुहार लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. 

वीडियो में अरगमानी को बंदूकधारियों द्वारा जबरन खदेड़ते हुए देखा जा सकता है और वह चिल्लाती है, “मुझे मत मारो! नहीं, नहीं, नहीं।” न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, उसके बॉयफ्रेंड एवी नाथन को भी हमास समूह द्वारा दुर्व्यवहार करते हुए देखा गया है. उसका बॉयफ्रेंड भी कथित तौर पर लापता है. यह कपल एक संगीत समारोह में भाग लेने के लिए इज़राइल के दक्षिणी क्षेत्र में था.

यह भी पढ़ें :-  इजरायल के हमलों में 48 घंटे में 390 फिलिस्तीनी मारे गए : गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय

नाथन के भाई मोशे ओर ने उसके लापता होने की सूचना दी, और आपातकालीन टीमों ने बाद में परिवार को उसके और अरगामनी के अपहरण के वीडियो के बारे में सूचित किया. इज़राइल नेशनल न्यूज़ ने बताया, “हम चिंतित थे और हमने कॉल करने की कोशिश की, लेकिन उनका फोन नहीं लग रहा था. मैं कल्पना नहीं कर सकता कि उसके दिमाग में क्या चल रहा होगा. वह घबराहट में चिल्ला रही है, जब कुछ बदमाश उसे पकड़ रहे हैं और उसे जाने नहीं दे रहे हैं.”

बताया जा रहा है कि अरगामनी यात्रा करना पसंद करती हैं. हाल ही में वह श्रीलंका यात्रा से लौटी हैं. वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं. उनके माता-पिता सदमे में हैं और कुछ बोल भी नहीं पा रहे हैं. न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, शनिवार की सुबह संगीत समारोह से जान बचाकर भागने के बाद सैकड़ों लोग लापता बताए जा रहे हैं. लोग फ़िलिस्तीनी लड़ाकों की ओर से आने वाले रॉकेटों और गोलियों से बचने की कोशिश कर रहे थे.

ये भी पढ़ें :- 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button