दुनिया

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमेरिका में BJP समर्थकों ने 20 शहरों में निकाली कार रैली

फाइल फोटो

वॉशिंगटन:

अमेरिका में ‘ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी’ (ओएफबीजेपी-यूएसए) ने देश के 20 अलग-अलग शहरों में कार रैलियां निकालकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के प्रति अपनी समर्थन जताया और भारत के लोगों से आगामी आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को 400 से ज्यादा सीट दिलाकर भारी बहुमत से विजयी बनाने का आग्रह किया. ओएफबीजेपी-यूएसए के अध्यक्ष अदापा प्रसाद ने कहा, “भारतीय-अमेरिकी समुदाय मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा और राजग को 400 सीट से अधिक सीट पर जीतता देखने के लिए बेहद उत्साहित है.”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि भारतीय अमेरिकी चाहते हैं कि राजग लोकसभा चुनाव में “अब की बार 400 पार” का लक्ष्य हासिल करे. उन्होंने कहा कि उन्होंने भारतीय-अमेरिकी प्रवासियों में ऐसा उत्साह कभी नहीं देखा. ओएफबीजेपी-यूएसए के राष्ट्रीय महासचिव वासुदेव पटेल ने कहा, “समुदाय ने ओएफबीजेपी द्वारा पूर्वी तट से पश्चिमी तट और उत्तर से दक्षिण तक लगभग 20 शहरों में समन्वित रूप से आयोजित कार रैलियों में उत्साहपूर्वक भाग लिया है.”

अमेरिका की राजधानी और उसके आसपास के इलाकों में सिख समुदाय के लोगों ने भी प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में एक कार रैली निकाली. उन्होंने कहा कि “भाजपा की जीत न केवल भारत के लिए, बल्कि दुनिया में भी शांति एवं स्थिरता लाने के लिए समय की मांग है.”

कार रैली वाशिंगटन डीसी के मैरीलैंड उपनगर में आयोजित की गई. रैली में भाग लेने वाले लोग पहले गुरुद्वारे गए और फिर रैली स्थल पर आए. कारों को भाजपा के झंडों और अमेरिकी झंडों से सजाया गया था.

यह भी पढ़ें :-  पाकिस्तान : अदालत ने दो मामलों में इमरान खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया

(इस खबर को The Hindkeshariटीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button