देश

पंजाब: जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत, 4 गिरफ्तार

जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत

संगरूर:

पंजाब के संगरूर में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य का अस्पताल में इलाज चल रहा है. अवैध शराब बेचने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. अधिकारियों ने गुरुवार को कहा कि कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हो गई. 12 लोग अस्पताल में भर्ती हैं. चारों आरोपियों की पहचान गांव गुजरान के सुखविंदर उर्फ सुखी और मनप्रीत उर्फ मन्नी, गांव उमरेवाल के गुलाल सिंह और गांव तईपुर के हरमनप्रीत सिंह के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें

घटना के बारे में एएनआई से बात करते हुए, विशेष पुलिस महानिदेशक, डीजीपी (कानून और व्यवस्था), अर्पित शुक्ला ने कहा, “कल सुबह, पुलिस को सूचना मिली कि कई लोग बीमार पड़ रहे हैं. तुरंत, स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीमें गांव पहुंचीं और नशे में धुत लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. दुर्भाग्य से 8 लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य का इलाज चल रहा है.”

डीजीपी ने कहा, “एफआईआर दर्ज की गई और जांच शुरू कर दी गई है. संगरूर के डिप्टी कमिश्नर ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए, जिसकी अध्यक्षता एसडीएम कर रहे हैं और रिपोर्ट जल्द ही हमें सौंपी जाएगी.”

अधिकारी ने आगे कहा कि एक आरोपी हरमनप्रीत सिंह के आवास पर छापेमारी की गई और बड़ी मात्रा में इथेनॉल, पैकेजिंग मशीनें, खाली बोतलें, ढक्कन और शराब के विभिन्न ब्रांडों के लेबल बरामद किए गए.

ये भी पढ़ें- जेल के अंदर मुझे जहरीला पदार्थ मिला हुआ खाना दिया गया : मुख्तार अंसारी ने अदालत को बताया

यह भी पढ़ें :-  UP: आगरा के पास पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन के कोच में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button