देश

UP: दिल दहला देने वाला मामला…सौतेली मां ने 11 साल के बेटे की हत्या कर सीवर टेंक में फेंका शव

मोदीनगर, गाजियाबाद:

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से सटे मोदीनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक कलयुगी मां ने नाबालिग बेटे की जान ले ली. इतना ही नहीं, बच्चे की लाश को पत्थरो से बांधकर गटर मे फेंक दिया. CCTV कैमरे में घटना का खुलासा हुआ. जिसके बाद  पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें

दरअसल, गोविन्दपुरी निवासी राहुल सेन ने मोदीनगर थाना में सूचना दी गई कि जब वह रविवार रात को घर लौट तो उन्हें उनका 11 वर्षीय पुत्र नहीं मिला. इसके बाद सूचना के आधार पर  मोदीनगर थाना ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी. इसी क्रम में पुलिस ने इनके घर के आस पास सीसीटीवी फुटैज को खंगाला तो पाया गया कि कल इनका बेटा घर से बाहर नहीं निकला था.

इसके बाद संदेह होने पर घर के अंदर तलाशी की गई तो बच्चे का शव सीवर टेंक में मृत अवस्था में पाया गया. घर के सदस्यों और पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ करने पर मृत बच्चे की सौतेली माँ द्वारा यह स्वीकार किया गया कि उसने बच्चे को गला घोंटकर मार डाला और उसकी हत्या के बाद बचने के लिए शव को सीवर टेंक में डाल दिया गया.

यह भी पढ़ें :-  Uttarkashi Tunnel Rescue: सुरंग में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए सेना ने संभाला मोर्चा, ड्रिलिंग में लग सकता है चार दिन का वक़्त, पढ़ें 10 बड़ी बातें

नेशनल क्राइम इनवेस्टिगेशन ब्यूरो (NCIB) ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है.

इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button