देश

Video : सांड ने अचानक सामने से आते स्कूटी सवार को मारी टक्कर; ट्रक के नीचे आने से बचा, सौभाग्य ऐसा कि लगी मामूली चोट

स्कूटी सवार को देखते ही सांड ने उस पर छलांग लगा दी.

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते बेंगलुरु में महालक्ष्मी लेआउट के स्विमिंग जंक्शन के पास एक सांड ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. सौभाग्य से, सड़क पर गिरा स्कूटी सवार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के पहिए से कुचलने से बाल-बाल बच गया. घटना का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया.

यह भी पढ़ें

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक सांड आराम से जा रहा है. तभी एक स्कूटी सवार वहां से गुजरता है और एक पल में सांड उस पर कूद पड़ता है, जिससे स्कूटी सवार सड़क पर गिर जाता है. भयानक बात यह थी कि सांड के स्कूटी सवार पर कूदने के समय ही उसके बगल से एक ट्रक गुजर रहा था. स्कूटी सवार अगर एक-दो इंच भी इधर-उधर गिरता या ट्रक चालक तुरंत ब्रेक न लगाता तो निश्चित रूप से उसकी मौत हो जाती.

हालांकि, इसके विपरीत वह स्कूटी सवार तुरंत खड़ा हो जाता है. उसे चोट तो लगी होती है लेकिन वह अपने को संभालने में सक्षम प्रतीत होता है. आसपास से सारी घटना देख रहे लोग युवक की मदद को आगे आते हैं और एक व्यक्ति उसकी स्कूटी को रोड के एक साइड ले जाकर खड़ी कर देता है.

देशभर में आवारा जानवरों की वजह से सड़क दुर्घटनाओं में काफी इजाफा देखा जा रहा है. आवारा जानवर सड़कों पर अक्सर किसी न किसी को टक्कर मार देते हैं और बड़ा हादसा हो जाता है. कई बार तो लोगों की इस तरह के हादसे में जान तक चली जाती है.

 

यह भी पढ़ें :-  बेंगलुरु कैफे बम धमाके का CCTV फुटेज आया सामने, जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते दिखे लोग

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button