दुनिया

VIDEO : गाड़ी में भाग रहे हथियारबंद आतंकियों को इजरायली पुलिस ने बीच सड़क पर घेरकर मारा

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

हमास के हमलों के बाद से इजरायल की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई जारी है. सोशल मीडिया पर इस जंग के कई दिल दहलाने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं. इस बीच इजरायल पुलिस की तरफ से एक वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है. जिसमें पुलिस और सीमा पुलिस अधिकारियों ने गजब की बहादुरी दिखाई. दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो हथियारबंद आतंकियों को पुलिस और सीमा पुलिस अधिकारियों ने मार गिराया.

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए इजरायल पुलिस ने लिखा,”पुलिस और सीमा पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को नेटिवोट के बाहर वीरतापूर्वक दो हथियारबंद आतंकवादियों को मार गिराया. हम अपने नागरिकों को आतंक से बचाने के लिए अग्रिम मोर्चे पर काम करना जारी रखेंगे. सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें साफ दिख रहा है कि दोनों हथियार बंद आतंकियों का पुलिस ने कितनी हिम्मत से मुकाबला किया और उन्हें मार गिराया.

हमास समूह द्वारा इजराइल पर अचानक किए गए हमले में सैकड़ों इजराइली मारे गए हैं और सैकड़ों अन्य घायल हुए हैं. वहीं, इजरायल की भीषण जवाबी कार्रवाई में भी सैकड़ों फलस्तीनी मारे गए हैं और सैकड़ों अन्य घायल हुए हैं. पीएम मोदी ने हमास हमले के बाद इजरायल के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा था, “इजरायल में आतंकवादी हमलों की खबर से स्तब्ध हूं. हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं निर्दोष पीड़ित परिवारों के साथ हैं. इस कठिन घड़ी में हम इजरायल के साथ एकजुटता से खड़े हैं.”

यह भी पढ़ें :-  इजरायल के मंत्री "गाजा पर परमाणु हमला" करना चाहते थे : पीएम नेतन्याहू

ये भी पढ़ें : क्या है इज़रायल का 2005 गाजा डिसइंगेजमेंट प्लान और ‘पूर्ण घेराबंदी’ आदेश?

ये भी पढ़ें : इज़रायल पर हमास के हमले में ईरान की भूमिका का कोई प्रत्यक्ष सबूत नहीं: अमेरिका 

Show More

संबंधित खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button